14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

कोरोना के चपेट में बिहार चुनाव! देवेंद्र फणनवीस समेत कई भाजपा नेता पॉजिटिव

पटनाः कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव कराए जाने का निर्णय कहीं प्रदेश के लिए परेशानी का सबब ना बन जाए। ख़बर है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फणनवीस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव देवेंद्र फणनवीस फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज वहीं चल रहा है।

इस बात की जानकारी खुद  देवेद्र फणनवीस ने ट्वीट के माध्यम से साझा की है। देवेन्द्र फणनवीस ने ट्वीट किया, ‘मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मैं COVID-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया हूं और होम आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी दवा और उपचार ले रहा हूं।’

फणनवीस ने आगे ट्वीट कर सलाह देते हुए लिखा, ‘जो भी व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से उनके संपर्क में रहे हैं, वे सभी COVID- 19 का टेस्ट करवा लें।’

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार चुनाव की बागडोर संभाल रहे भाजपा के कई वरीष्ठ नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। पॉजिटिव पाए जाने वालों में उपमुख्यमंत्री सुशील कमार मोदी भाजपा के वरीष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप सिंह रूडी एवं राश्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का नाम शामिल है।

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव में शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप सिंह रूडी जहां स्टार प्रचारक की भूमिका में हैं, वहीं देवेंद्र फणनवीस बिहार चुनाव प्रभारी की अहम जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system