पटना में फटे बागेश्वर धाम के पोस्टर, लोजपा (रा) नेता ने बताया शर्मनाक हरकत

165

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर लगाए गए पोस्टर फाड़े जाने की घटना को निंदनीय  बताया है। पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट का कहना है कि बाबा बागेश्वर धाम के प्रति आस्था रखना या ना रखना किसी का निजी मामला हो सकता है, लेकिन इस तरह से पोस्ट फाड़ने का कृत्य कहीं से भी शोभनीय नहीं है।

राजेश भट्ट ने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम के पोस्टर फाड़े जाने की यह घटना एक सभ्य समाज के लिए कहीं से उचित नहीं है। इस घटना से देश भर में बिहार की छवि धूमिल हो रही है। सरकार को ऐसे मामलों को गंभीरता से लेना चाहिए और दोषियों की शिनाख्त कर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

लोजपा (रा) प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जिस तरीके से सरकार में शामिल लोग बाबा बागेश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के आगमन का विरोध कर रहे हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि पोस्टर फाड़े जाने की घटना को उन्हीं के इशारे पर अंजाम दिया गया है। यह घटना पूरी तरह से सनातन धर्म का विरोध है, लेकिन विरोधियों को यह जानना चाहिए की जो सनातन है उसे कोई खत्म नहीं कर सकता।

लोजपा (रा) नेता ने कहा कि बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के प्रति करोड़ो लोगों की जो आस्था है, उसे ऐसे कृत्य से कम नहीं किया जा सकता। ऐसा कृत्य करने वालों को एक बार इतिहास पर नज़र डाल लेनी चाहिए। इतिहास गवाह है अताताइयों ने जब-जब धर्म को हानि पहुंचाने की कोशिश की है उनका समूल नाश हुआ है।

Previous articleसुशासन वाले नीतीश की अब कुशासन है प्रथमिकता, कैसे कर लेते हैं हृदय परिवर्तन- भाजपा
Next articleमहागठबंधन का हिंदू विरोधी चेहरा अब खुलकर सामने आ गया- आश्रिति शर्मा
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।