सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज होगा आज

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को मेकर्स ने उसके वेब रिलीज की घोषणा की थीl बता दें कि मुकेश छाबड़ा द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म को डिज्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाना हैl फिल्म में सुशांत के अलावा डेब्यूटेंट संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैंl जैसा कि फिल्म अपनी ओटीटी स्ट्रीमिंग की तारीख के करीब पहुंच रही हैl अफवाहें थीं कि ट्रेलर कल 6 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। डायरेक्टर मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, दिल बेचारा का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “सिर्फ आपके लिए वाहेगुरु।” पोस्टर पर ट्रेलर रिलीज करने का समय और तारीख की जानकारी दी गई है।

‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ पर आधारित

दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जो इंडस्ट्री के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं। मुकेश इस फ़िल्म से बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। फ़िल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी फीमेल लीड रोल में हैं। फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे। एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है। ‘दिल बेचारा’ जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का अडेप्टेशन है। फ़िल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था। फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी। पहले इसका नाम किज़ी और मैनी था। फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरस में भी हुई है।

Advertisement

‘ड्राइव’ नेटफ्लिक्स पर हुई थी रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की सिनेमाघरों में आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म ‘छिछोरे’ है, जो सितम्बर 2019 में आयी थी। इसके बाद उनकी ‘ड्राइव’ नेटफ्लिक्स पर नवंबर में रिलीज़ हुई थी। जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर लिया था। बताया गया कि वो लम्बे अर्से से डिप्रेशन का शिकार थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी साजिश की सम्भावना से इनकार किया गया है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here