सोनिया गांधी के निजी सचिव पीपी माधवन पर दिल्ली में रेप का मामला दर्ज

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पीपी माधवन (PP Madhavan) के खिलाफ दिल्ली में रेप और अपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। माधवन के खिलाफ एक 26 वर्षीय दलित महिला ने दिल्ली के उत्तम नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले के बाबत बगैर किसी का नाम लिए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 25 जून को उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत प्राप्त हुई थी। भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

हालांकि, अधिकारी ने राजनीतिक पचड़े से बखुद को बचाए रखने के लिए नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि माधवन के खिलाफ आरोप लगाए गए थे।

शिकायत के मुताबिक माधवन पर शादी और नौकरी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। सूत्रों ने कहा कि महिला का पति दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय में काम करता था जहाँ उसने पार्टी के होर्डिंग चिपकाए थे।  उसकी मृत्यु 2020 में हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और मामले की शिकायत करने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system