दोहरे हत्याकांड से कांप गया आरा, घर में घुसकर भाजपा नेता और पत्नी की हत्या

भोजपुरः आरा शहर में सोमवार देर रात एक बुजुर्ग बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई। मृतक 67 वर्षीय महेंद्र प्रसाद सिंह  और उनकी 65 वर्षीय पत्नी पुष्पा सिंह  शहर के नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोहल्ले के रहने वाले थे। मृतकों की हत्या धारदार हथियार से की गई।

घटना के बाद भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार, एएसपी हिमांशु, नवादा थाना प्रभारी सुरेश रविदास, नगर थाना प्रभारी संजीव कुमार सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

एक पुलिस पदाधिकारी ने बताया “प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आरोपियों ने उन्हें किसी धारदार हथियार से मारा है, जिससे उनकी मौत हो गई। हमने साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ”

महेंद्र के एक परिजन ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति फ्लैट में अकेले रहते थे जबकि उनकी तीन बेटियां, जिनकी शादी हो चुकी है, दूसरे शहरों में रहती हैं।

आगे परिजन ने बता, “महेंद्र 26 जनवरी को मेरे घर आए था। तब से, मैं उसके संपर्क में नहीं हूं। मुझे उनकी बड़ी बेटी ने सूचित किया, जो जमशेदपुर में अपने पति के साथ रहती है। उसने मुझे बताया कि महेंद्र या पुष्पा फोन नहीं उठा रहे हैं। जब मैं उनके फ्लैट पर पहुंचा तो वे मृत पाए गए।’

महेंद्र और उनकी पत्नी सेवानिवृत्त प्रोफेसर थे और कतीरा मोहल्ले में वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में रहते थे। उनके पास शहर में कुछ संपत्तियां भी हैं जो किराए पर हैं। महेंद्र पूर्व में बीजेपी यूथ विंग के अध्यक्ष थे और उन्होंने 2020 में रोहतास के काराकाट निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव भी लड़ा था।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system