14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

लॉकडाउन का जायजा ले रहे बीडीओ पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

बेगुसरायः जिले के नवाकोठी प्रखंड में लॉकडाउन का जायजा लेने निकले बीडीओ पर पहसारा गांव में असामाजिक तत्वों के द्वारा जानलेवा हमला किए जाने का ममला प्रकाश में आया है। इस हमले में बीडीओ के हाथ में चोट भी आई है। इस बाबत बीडीओ के ओर से हमलावारों पर सरकारी कामकाज में बाधा डालने और जानलेवा हमला किये जाने का नमजद मामला दर्ज कराया गया है।

अपने उपर हुए हमले के बारे में बीडीओ निरंजन कुमार ने बताया कि वे प्रखंड में लॉकडाउन का मुआयना करने निकले थे। जैसे ही वे पहसारा पश्चिम पंचायत के शहीद बनारसी सिंह पुस्तकालय के समीप पहुंचे, तो देखा कि एक ऑटो तीन सवारी लिए तेजी के साथ ओवरटेक करते हुए आगे बढ रहा है।

उन्हे रोक कर जब इस संबंध में पूछा तो पहसारा पश्चिम के वार्ड संख्या 11के रामपदारथ सिंह का पुत्र पप्पू कुमार गाली गलौच करते हुए उलझ गया। समझाने का प्रयास किया, तो देख लेने तथा जान मारने की धमकी दी और गुस्से में टेम्पू से टक्कर मार कर सरकारी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना की खबर सुनते ही गश्ती पुलिस दल मौकाए वारदात पर पहुंची, लेकीन पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। वहीं नावकोठी थानाध्यक्ष ने बताया कि बीडीओ निरंजन कुमार की ओर से संतोष कुमार, पप्पू कुमार तथा तीन अन्य अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system