24 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

बोली कंगना रनौत- सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी बनाउंगी फिल्म

मुंबईः BMC ने फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर को ज़मीदोज कर दिया है। इस कृत्य को लेकर जहां पूरे देश में महाराष्ट्र सरकार पर थू-थू हो रही हैl वहीं इस कार्रवाई को लेकर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया है। रनौत ने कहा कि वे कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाएंगी और देशवासियों को जगाएंगी।’

अपने दफ्तर पर BMC की कार्रवाई के से गुस्साई कंगना रनौत ने वीडियो में अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा, ” आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी, क्योंकि मुझे पता था ये हमारे साथ होगा तो होगा लेकिन ये मेरे साथ हुआ है इसका कुछ मतलब है इसके कुछ मायने हैं।

कंगना ने ललकार वाले अंदाज में कहा, ”उद्धव ठाकरे ये जो क्रुरता और ये जो आतंक है… अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं।”

कंगना रनौत का यह विडियो शोसल मीडिया पर बहूत तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो पर आ रही प्रतिक्रिया की बात करें तो, कंगना के प्रति जहां लोगों की पूरी सिंपैथी दीख रही है, वहीं शिवसेना BMC और उद्धव ठाकरे के प्रति गुस्सा और विरोध।

Read also: Kangana Vs Uddhav: ‘आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा’- कंगना

बता दें कंगना रनौत का वह दफ्तर जिसे BMC ने अवैध निर्माण बताकर ध्वस्त कर दिया है, वह बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित है। इस दफ्तर को गिराने का काम सुबह 11 बजे के कुछ देर बाद शुरू हुआ था। BMC की टीम बुलडोजर और जेसीबी मशीने लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और कंगना के दफ्तर में कथित अवैध ढांचे को गिरा दिया। इससे पहले BMC ने जवाब देने के लिए कंगना रनौत को 24 घंटे का समय दिया था।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system