लखीमपुर खीरी और जशपुर के बाद भोपाल में कार का कहर, हादसे में 1 बच्चा गंभीर

भोपालः यूपी के लखीमपुर खीरी में किसानों पर कार चढ़ाने वाली घटना के बाद तो जैसे देश में ऐसी घटनाओं का सिलसिला ही शुरू हो गया है। दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक तेज रफ्तार कार ने धार्मिक जुलूस में शामिल लोगों को कुचल दिया था, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 26 लोग घायल हो गए थे। और अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक और रौंगटे खड़े कर देने वाला हादसा हो गया। यहां भी दुर्गा विसर्जन के दौरान एक कार ने लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास बजरिया तिराहे पर शनिवार देर रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह का जुलूस निकल रहा था। समारोह में काफी भीड़ थी तभी एक कार समारोह में अचानक घुस गई। इस बीच तेज रफ्तार से कार रिवर्स लेते एक बच्चा को रौंदते हुए निकल गई। गंभीर रूप से घायल बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद काफी हंगामा हुआ और कुछ देर हंगामे के बाद फिर से चल समारोह निकलना हुई शुरू हो गया। जो वीडियो सामने आया उसने एक हुंडई कंपनी की ग्रे कलर की कार रिवर्स होते दिख रही है और कार में 2 से 3 लोग सवार नजर आ रहे हैं। इस हादसे की जांच में पुलिस जुट गई है। कार का नंबर निकालने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी की जांच कर रही है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system