WB SSC Scam: भाजपा का आरोप- ED द्वारा बरामद धन TMC सरकार का है, न कि केवल पार्थ चटर्जी का

कोलकाता: पश्चिम बंगाल एसएससी घोटाला (WB SSC Scam) को लेकर प्रदेश में सियासी हंगामा मचा हुआ है। शहर के मातंगिनी हाजरा की प्रतिमा पर राज्य सरकार के खिलाफ चल रहे आवेदकों के विरोध प्रदर्शन में भाजपा नेता अग्निमित्र पॉल समेत पार्टी के अन्य नेता भी शामिल हो गए।

जैसा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पश्चिम बंगाल एसएससी घोटाले (WB SSC Scam) की जांच जारी रखी है, भाजपा नेताओं ने सीएम ममता बनर्जी पर इसके पीछे मुख्य आरोपी होने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता अग्निमित्र पॉल ने धरना स्थल पर कहा, “यहां तक ​​कि जिन लोगों के नाम सूची में हैं, उन्हें भी नौकरी नहीं दी गई है। यह सरकार भ्रष्ट है। हमें यकीन है कि पार्थ चटर्जी से वसूला गया पैसा सिर्फ उनकी नहीं बल्कि पूरी सरकार का है। सीएम बनर्जी को इसे स्वीकार करना होगा।” ।

करोड़ों रुपये के शिक्षण भर्ती घोटाले के केंद्र में रहे पूर्व मंत्री पार्थ मुखर्जी को ईडी ने केंद्रीय एजेंसी की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। वहीं इस सप्ताह की शुरुआत में उनकी करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के दो घरों से 50 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए।

ईडी द्वारा 50 करोड़ रुपये नकद जब्त करने के एक दिन बाद, पार्थ चटर्जी ने दावा किया कि पैसा उनका नहीं है। यह पूछे जाने पर कि शिक्षक भर्ती घोटाले के पीछे कौन है, पूर्व मंत्री ने कहा, “जब समय आएगा, तब पता चलेगा…पैसा मेरा नहीं है।”

उधर, बीजेपी नेताओं ने इस मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाना जारी रखा। भाजपा पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष सौमित्र खान ने कहा,”ममता बनर्जी मुख्य अपराधी हैं। पार्थ चटर्जी लगभग आठ से 10 घंटे तक सीएम के साथ रहा करते थे। SSC घोटाला केवल ममता के आशीर्वाद से हुआ, और वह पार्थ चटर्जी से जुड़ी हुई हैं। ममता बनर्जी और उनका भतीजा अब खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। वह बहुत सारी नौटंकी करेगी और हमें देखना होगा”।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system