21.3 C
New Delhi
Friday, February 26, 2021

पत्नी संग दिल्ली से सीवान पहुंचे युवक की दम फूलने से मौत, जांच में जुटी मेडिकल टीम

सीवानः सिसवन थाना क्षेत्र के चैनपुर ओपी अंतर्गत मुबारकपुर में शनिवार को दम फूलने से एक 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मृत युवक का नाम दूधनाथ राम बताया जा रहा है। युवक दिल्ली में रहता था और शुक्रवार को अपनी पत्नी शीला के साथ अपने गांव लौटा था। मौत की खबर से पूरे मुबारकपुर गांव में कोहराम मच गया है।

मृतक की पत्नी शीला द्वार गांव वालों के दी गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली से लौटते वक्त दूधनाथ को ट्रेन में ही अचानक बुखार, सर्दी और खांसी हो गया, फिर धीरे-धीरे दम फूलने लगा। किसी तरह से वे अपने घर पहुंचे जहां शनिवार को दम फूलना तेज हो गया जिससे उनकी मौत हो गई।

Advertisement

मौत की ख़बर जैसे ही गांव वालों को लगी गांव में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल चैनपुर ओपी थानाघ्यक्ष राकेश कुमार को दी। लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष ने मुबारकपुर पहुंचकर मामले की पड़ताल की और सिसवन मेडिकल टीम को सूचना दी।

Advertisement

मेडिकल टीम ने मुबारकपुर में पहुंच जांच शुरू कर दी और कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र एहतियात बरतते हुए मृतक की पत्नी शीला देवी को सिवान सदर अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया। इधर ग्रामीणों ने शव को अंतिम संस्कार के लिए सरयू नदी के तट पर प्रवाहित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!