24 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

पत्नी संग दिल्ली से सीवान पहुंचे युवक की दम फूलने से मौत, जांच में जुटी मेडिकल टीम

सीवानः सिसवन थाना क्षेत्र के चैनपुर ओपी अंतर्गत मुबारकपुर में शनिवार को दम फूलने से एक 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मृत युवक का नाम दूधनाथ राम बताया जा रहा है। युवक दिल्ली में रहता था और शुक्रवार को अपनी पत्नी शीला के साथ अपने गांव लौटा था। मौत की खबर से पूरे मुबारकपुर गांव में कोहराम मच गया है।

मृतक की पत्नी शीला द्वार गांव वालों के दी गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली से लौटते वक्त दूधनाथ को ट्रेन में ही अचानक बुखार, सर्दी और खांसी हो गया, फिर धीरे-धीरे दम फूलने लगा। किसी तरह से वे अपने घर पहुंचे जहां शनिवार को दम फूलना तेज हो गया जिससे उनकी मौत हो गई।

मौत की ख़बर जैसे ही गांव वालों को लगी गांव में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल चैनपुर ओपी थानाघ्यक्ष राकेश कुमार को दी। लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष ने मुबारकपुर पहुंचकर मामले की पड़ताल की और सिसवन मेडिकल टीम को सूचना दी।

मेडिकल टीम ने मुबारकपुर में पहुंच जांच शुरू कर दी और कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र एहतियात बरतते हुए मृतक की पत्नी शीला देवी को सिवान सदर अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया। इधर ग्रामीणों ने शव को अंतिम संस्कार के लिए सरयू नदी के तट पर प्रवाहित कर दिया।