Corona: RJD विधायक ने जनता के लिए खोला खजाना, सौंपी 1.35 करोड़ रुपए की धनराशि

पटनाः कोरोना को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा है। आम आदमी परेशान हैं, सिस्टम लाचार है और राजनेता सियासत करने में व्यस्त। लेकिन इन सब से अलग गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर से राजद विधायक प्रेम शंकर प्रसाद ने अपनी जनता के लिए खजाना खोल दिया है।

प्रेम शंकर ने आक्सीजन के आभाव में घुट-घुटकर दम तोड़ती अपनी जनता के लिए अपनी सैलरी से 100 आक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था की है। इसके अलावें अपने विधायक निधि से तत्काल 1.35 करोड़ रुपए की धनराशि भी प्रदान की है, जिसका इस्तेमाल अस्पतालों में बेड, दवा और अन्य चिकित्सा उपकरणों के लिए किया जाएगा । उन्होंने आश्वस्त किया है कि आगे जरूरत पड़ने पर वो अपनी जनता के साथ खड़े रहेंगे और हर संभव मदद करेंगे।

Advertisement

इस बाबत न्यूज़ स्टंप से बात करते हुए विधायक प्रेम शंकर प्रसाद ने बताया कि देश में जो हालात बने हैं, वो बेहद दर्दनाक हैं। ईलाज के अभाव में जनता सड़कों पर मारी-मारी फिर रही है। पहले तो अस्पताल में उसे बेड नहीं मिल रहा अगर मिल भी गया तो आक्सीजन और उपकरणों के अभाव में उसकी जान चली जा रही है। डॉक्टर चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहे। ऐसे में जरूरी है कि हम आगे आएं और अपनी जनता के प्रति अपना फर्ज अदा करें।

Advertisement

Read also: 85 वर्षीय RSS स्वयंसेवक नारायण राव दाभदकर ने कोरोना काल में पेश की एक मिसाल

उन्होंने देश भर के राजनेताओं और सक्षम लोगों से अपील की है कि वे आगे बढ़े और जनता की टूटती उम्मीद और थमती सांस को संभालें। उनका कहना है कि यह वक्त ना तो हाथ पर हाथ रखकर बैठने का है और ना ही एक दूसरे पर दोष मढ़ कर सियासत करने का। यह वक्त सब कुछ भूल कर जनता की सेवा में खुद को समर्पित करने का है। बकौल प्रेम शंकर जनता है तो आप नेता हैं, आपके पास सत्ता है, जब जनता हीं नहीं रहेगी तो आप नेता किसके बनोगे।

अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here