‘शिवसेना को खत्म करने की योजना बना रही है NCP’

मुंबईः महाराष्ट्र में मचे सियासी ड्रामे के बीच, शिवसेना के बागी विधायक महेश शिंदे ने दावा किया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे असमानता को रोकने में विफल रहे हैं। ठाकरे को गुडफेथ में लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) शिवसेना को “खत्म” करने की योजना बना रही है।

महेश शिंदे ने आरोप लगाते हुए कहा कि NCP विधायकों को अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों के लिए शिवसेना विधायकों से अधिक धन मिल रहा है, जिसे लेकर विधायकों ने एकनाथ शिंदे से शिवसेना को बचाने के लिए आगे का आग्रह किया। धन असमान रूप से वितरित किया गया था और सीएम को इसकी जानकारी थी। सीएम के निर्देशों को डिप्टी सीएम ने पलट दिया। NCP शिवसेना को उनके निर्वाचन क्षेत्रों में व्यवस्थित रूप से खत्म करने की कोशिश कर रही थी। इससे विद्रोह हुआ।

शिंदे ने कहा कि NCP, शिवसेना को खत्म करने की योजना बना रही है। हम सभी विधायकों ने बार-बार सीएम से एनसीपी के अन्यायपूर्ण रवैये की शिकायत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए हमने एकनाथ शिंदे से शिवसेना को बचाने के लिए यह बड़ी भूमिका निभाने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि उन्हें किसी कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया था। वे तीन बार मुख्यमंत्री से मिले जिन्होंने शरद पवार के नेतृत्व वाली NCP द्वारा किए गए अन्याय को देखने का आश्वासन दिया। महेश शिंदे ने कहा कि उद्धव कई बातों पर रोक लगा दी, लेकिन डिप्टी सीएम नहीं माने और हमारे प्रतिद्वंद्वियों के विकास कार्य किए और उनका उद्घाटन भी किया। यह लगातार चलता रहा”।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system