शराब तस्करों पर है पुलिस की पैनी नज़र, भागलपुर के बाद मुंगेर में पकड़ाई वाईन की खेप

पटनाः पंचायत चुनाव के मद्देनज़र पुलिस ने शराब माफियाओं पर पैनी नज़र रखते हुए संदिघध वाहनों की जांच शुरू कर दी है। शनिवार को वाहन चेकिंग अभियान के दौरान मुंगेर जिले की संग्राम पुलिस ने एक सख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास 46 लिटर महुआ शराब बरामद किया है, जिसे वह अपनी मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर ले जा रहा था। पकड़े गए सख्स का नाम सुतिक्षण कुमार है और वह संग्रामपुर का रहने वाला है।

इससे पहले शुक्रवार को भागलपुर में बाईपास टीओपी क्षेत्र के निर्माणधीन संत टरेशा स्कूल के समीप एंटी लीकर टास्क फोर्स की टीम ने कार्रवाई करते हुए शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों के पास से 750 एमएल की ब्लेंडर्स प्राइड की 9 बोतल विदेशी शराब बरामद की थी। इसके साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार दोनों तस्करों के पास से तस्करी में प्रयुक्त बिना नम्बर प्लेट की एक मोटर साईकिल को भी जब्त किया था। पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान झारखंड के हंसडीहा निवासी सुरेश शाह के पुत्र पीयूष कुमार और खलील अंसारी के पुत्र सुलेमान अंसारी के रुप में हुई थी।

आपको बता दें कि जिले में एंटी लीकर टास्क फोर्स के प्रभारी प्रमोद साह के नेतृत्व में यह टीम लगातार शराब कारोबारियों के गलत मंसूबों को ध्वस्त कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एंटी लीकर टास्क फोर्स को दोनों तस्करों के शराब के साथ होने की गोपनीय सूचना मिली थी। इसके फलस्वरूप उक्त टीम द्वारा किए गए कार्रवाई में दोनों तस्कर शराब के साथ गिरफ्तार हुए है। इस बारे में तस्करों की मानें तो वह बरामद इस शराब कि डिलेवरी जीरोमाइल इलाके में करने वाले थे, लेकिन रास्ते में ही उसे एंटी लिकर टास्क फोर्स की कार्रवाई का सामना करना पड़ गया है और उसके सारे मंसूबे पर पानी फिर गया।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system