14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

जमीन विवाद में दबंगों ने चलाई जमकर गोली, हथियार और कारतूस के साथ 1 गिरफ्तार

रोहतासः सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के डबरीयां मठियां गांव में दो गुटों में मार पीट के बाद एक गुट द्वारा जमकर गोली बारी किए जाने की सूचना है। गोली बारी में किसी के हताहत होने या जख़्मी होने की खबर नहीं है, लेकिन गांव में  दहशत का माहौल जरूर पैदा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को वारदात में प्रयुक्त हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक गांव के दिनेश पुरी और घुरा पाण्डेय के बीच पिछले कुछ साल से जमीन विवाद चल रहा है। इसे लेकर दो माह पूर्व भी गोली बारी हुई थी, जिसमें दोनो पक्ष की तरफ से सूर्यपुरा थाना में एक दूसरे पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

इस मामले दिनेश पुरी और अन्य चार ने सासाराम व्यवहार न्यायालय से जमानत ले ली है, लेकिन दूसरा पक्ष यानी घुरा पाण्डेय व अन्य ने अभी तक जमानत नहीं ली है। मामला अदालत में विचाराधीन होने के बावजूद भी वह अक्सर जमीन पर अपना कब्जा जमाने की कोशिश करता है और परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देता है।

Read also: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मरवाने की धमकी, मारने वाले को 25 लाख का इनाम

पिड़ित परिवार की माने आज जब दिनेश पुरी का भतिजा श्याम बिहारी पुरी दवा लेने जा रहा था, तो घुरन पाण्डेय ने अपने भाईयों के साथ उसे राश्ते में रोक लिया और पहले जमकर पीटाई की उसके बाद  फिर गोली बारी की घटना को अंजाम दे दिया। घुरा पाण्डेय की तरफ से आज लगभग 15 राउंड गोली चलाए जाने की बात कही जा रही है। हालांकि इस गोली बारी में किसी के हताहत होने या जख्मि होने की ख़बर नहीं है, लेकिन दिनेश पुरी के परिजन बुरी तरह डर गए हैं।

इधर इस मामले में पीड़ित परिवार के तरफ से सूर्यपुरा थाना में घुरा पाण्डेय और अन्य के खिलाफ फिर से प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस बात की पुष्टी करते हुए थानाध्यक्ष सूर्यपुरा ने बताया की दर्ज किए मामले के आलोक में कार्रवाई करते हुए घुरा पाण्डेय को वारदात में प्रयुक्त हथियार और कुछ जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।