10.1 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

लॉकडाउन पटना में अपराधियों का तांडव, पहले लूटा कैश फिर दुकानदार को मारी गोली

पटना: एक तरफ जहां पूरे प्रदेश में लॉकडाउन की वजह से सन्नाटा पसरा है, वहीं इस मौके का फायदा उठाकर अपराधियों ने एक बड़े वारदात को अंजाम दे दिया है। अपराधियों ने शनिचरा मंदिर मोड़ के पास एक किराना दुकानदार से कैश लूटे जाने के बाद उसे गोली मार दी है। वारदात मंगलवार की देर रात करीब 12 बजे की बतायी जा रही है, जिसे बाइक से आए दो अपराधियों ने अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन की घोषणा के बाद किराना दुकानों पर सामान खरीदने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। संदलपुर इलाके के रहने वाले अनुज साव की दुकान पर भी रात साढ़े 11 बजे तक भीड़ थी। भीड़ खत्म होने के बाद कैश मिलाकर काउंटर में रख चुके थे और दुकान को बंद करने की तैयारी में थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो अपराधी आए और सीधे दुकान में घूस गए। इससे पहले की दुकानदार अनुज कुछ समझ पाते अपराधियों नें पिस्टल तान दी और काउंटर में रखे 80 हजार रुपये कैश लूट लिए।

जब अनुज ने इसका विरोध किया, तो अपराधियों ने गोली चला दी और कैश लेकर फरार हो गए। गोली दुकानदार अनुज के जांघ में लगी जिसके बाद गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। इधर वारदात की जानकारी मिलने के बाद बहादुरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system