10.1 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

लॉकडाउन बिहार में ऑनड्यूटी कार्यपालक सहायक पर पुलिस ने बरसाई लाठी

सिवानः प्रदेश में जारी लॉकडाउन के बीच पुलिस का जुल्म सर चढ़कर बोल रहा है। मामला जिले के गौतमबुद्ध नगर थाना के तरवारा बाजार का है। यहां पुलिस द्वारा एक ऑनड्यूटी कार्यपालक सहायक की पीटाई किए जाने की ख़बर सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक कार्यपालक सहायक पप्पू कुमार राम शनिवार को अपने गांव गोरेयाकोठी प्रखंड के डुमरा से पचरुखी प्रखंड मुख्यालय के मख्नुपुर पंचायत में कोरोना से बचाव को लेकर अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान तरवारा पांच मुहनी पर पुलिस ने उन्हे रुकने के लिए हाथ दिया।  कार्यपालक सहायक अभी रुके ही थे कि पुलिस ने उन पर लाठी चटकानी शुरू कर दी।

पुलिस की मार से कार्यपालक सहायक सड़क पर गिर पड़े और लगातार बोलते रहे बोलते रहे कि वे पचरूखी बीडीओ के आदेश पर पंचायत में ड्यूटी करने करने जा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नी सुनी।  वह किसी तरह से अपने आप को पुलिसवालों बचाकर भाग पाए और बीडीओ एवं मुखिया को इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने बीडीओ पचरूखी को एक आवेदन देकर इस मामले की जांच कराने की मांग की हैं। साथ ही इसकी प्रतिलिपि जिला पदाधिकारी, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एवं  जिला आपदा पदाधिकारी को प्रेषित कर दी हैं l