29 C
New Delhi
Thursday, May 6, 2021

लॉकडाउन बिहार में ऑनड्यूटी कार्यपालक सहायक पर पुलिस ने बरसाई लाठी

सिवानः प्रदेश में जारी लॉकडाउन के बीच पुलिस का जुल्म सर चढ़कर बोल रहा है। मामला जिले के गौतमबुद्ध नगर थाना के तरवारा बाजार का है। यहां पुलिस द्वारा एक ऑनड्यूटी कार्यपालक सहायक की पीटाई किए जाने की ख़बर सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक कार्यपालक सहायक पप्पू कुमार राम शनिवार को अपने गांव गोरेयाकोठी प्रखंड के डुमरा से पचरुखी प्रखंड मुख्यालय के मख्नुपुर पंचायत में कोरोना से बचाव को लेकर अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान तरवारा पांच मुहनी पर पुलिस ने उन्हे रुकने के लिए हाथ दिया।  कार्यपालक सहायक अभी रुके ही थे कि पुलिस ने उन पर लाठी चटकानी शुरू कर दी।

Advertisement

पुलिस की मार से कार्यपालक सहायक सड़क पर गिर पड़े और लगातार बोलते रहे बोलते रहे कि वे पचरूखी बीडीओ के आदेश पर पंचायत में ड्यूटी करने करने जा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नी सुनी।  वह किसी तरह से अपने आप को पुलिसवालों बचाकर भाग पाए और बीडीओ एवं मुखिया को इस बात की जानकारी दी।

Advertisement

उन्होंने बीडीओ पचरूखी को एक आवेदन देकर इस मामले की जांच कराने की मांग की हैं। साथ ही इसकी प्रतिलिपि जिला पदाधिकारी, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एवं  जिला आपदा पदाधिकारी को प्रेषित कर दी हैं l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!