23 C
New Delhi
Monday, March 1, 2021

सीएम बनने पर नीतीश कुमार को मिली किसिम—किसिम की बधाइयां

पटना: मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार को चारो ओर से बधाइयां मिल रही हैं। पीएम मोदी ने भी उन्हें बधाई दी है जबकि तेजस्वी—चिराग आदि ने बधाई के साथ तंज भी कसा है।

पीएम मोदी की बधाई

पीएम मोदी ने ट्वीट किया है कि नीतीश कुमार जी को बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई। मैं उन सभी को भी बधाई देता हूं जिन्होंने बिहार सरकार में मंत्री पद की शपथ ली। एनडीए परिवार बिहार की प्रगति के लिए मिलकर काम करेगा। मैं बिहार के कल्याण के लिए केंद्र की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन देता हूं।

तेजस्वी—चिराग ने कसा तंज

उधर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है-आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएं। आशा करता हूं कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं राजग के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनायेंगे। चिराग पासवान ने उम्मीद जतायी हे कि नीतीश राजग के सीएम बने रहेंगे।

पीके नहीं रहे पीछे

नीतीश कुमार के शपथ लेते ही उनके सहयोगी रह चुके प्रशांत किशोर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि भाजपा ‘मनोनीत’ मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के लिए नीतीश कुमार जी को बधाई।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!