24 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

राजद पर पीएम का हमला: कहा-भारत माता से भी दिक्कत

पटना: विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण को लेकर मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई जनसभाओं को संबोधित किया और विपक्ष और खासकर जंगलराज को लेकर जमकर निशाना साधा। जनभावना जीतने के लिए उन्होंने ‘भारत माता’ का जिक्र करते हुए कहा कि जंगलराज वाले इसका नारा लगाने में हिचकिचाते हैं।

किशनगंज-सहरसा में थी सभा

सहरसा की सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की सीमा, देश की संप्रभुता की रक्षा के लिए बिहार के लोग जान देते हैं। लेकिन बिहार को जंगलराज बनाने वाले और उनके साथी चाहते हैं कि बिहारी ‘भारत माता की जय’ के नारे नहीं लगाएं। उन्होंने कहा कि ऐसे भी लोग हमारे सामने हैं, जिनको भारत माता की जय बोलने पर बुखार लग जाता है। छठी मइया की धरती पर जंगलराज के लोग चाहते हैं कि भारत माता के जय के नारे यहां नहीं लगे। वे ‘जय श्री राम’ का नारा भी नहीं लगाना चाहते।

राजद पर निशाना साधा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की अनेक माताएं अपने लाल को राष्ट्र की रक्षा के लिए समर्पित करते हैं। बिहार के शूरवीर देश की सुरक्षा के लिए बलिदान देते हैं लेकिन बिहार के जंगलराज वालों के करीबियों को भारत माता की जय बोलने से बुखार आ जाता है। पीएम ने कहा कि कभी एक टोली कहती है कि भारत माता की जय के नारे मत लगाओ, कभी दूसरी टोली को भारत माता की जय से सिरदर्द होने लगता है। ये भारत माता के विरोधी अब एकजुट होकर बिहार के लोगों से वोट मांग रहे हैं। मोदी ने कहा कि अगर ऐसे लोगों को भारत माता से दिक्कत है तो बिहार के लोगों को भी इनसे दिक्कत है।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक