24 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024
-Advertisement-

महिलाओं पर कसी फब्तियां, विरोध कर रहे घरवालों पर चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

रोहतासः नोखा थाना क्षेत्र के दुधार चौधरी टोला में दो पक्षों में मारपीट के बाद गोली चलने की ख़बर सामने आ रही है। कथित तौर पर गोली एक युवक के हाथ में लगी है, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाबत मिल रही जानकारी के मुताबिक मामला महिलाओं के साथ छेड़खानी से जुड़ा है। गांव के ही कुछ मनचले लोगों ने गली में टहल रही महिलाओं पर फब्तियां कसी। फब्तियां कसे जाने की जानकारी महिलाओं ने अपने घरवालों को दी। घरवालों ने जब आरोपी पक्ष से बात करनी चाही तो, बात करने के बजाय वो तूतू-मैंमैं उतारु हो गए। धीरे-धोरे विवाद गहराता गया और नौबत गोलीबारी तक आ गई। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, जिसका इलाज फिलहाल सदर अस्पताल सासाराम में चल रहा है।

Read also: खाकी तुझे सलामः थानेदार ने कंधे पर उठाई 12 साल के बच्चे की लाश

जख़्मी युवक के पिता और मां के बयान के मुताबिक घर की महिलाएं गली में टहल रही थीं। उसी दरम्यान गांव के ही कुछ लोगों ने उन पर फब्तियां कसनी शुरू कर दी। जानकारी पाकर घर के पुरुषों ने जब इस पर बात करनी चाही , तो उन लोगों ने तूतू- मैंमैं शुरू कर दी और गोली चला दी।

पुलिस कर रही गोली चलने की बात से इनकार

इधर इस बारे में जब स्थानीय थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र से बात की गई, तो उन्हों गोली चलने की बात से साफ इनकार कर दिया। उनका कहना है कि दो पक्षों में लाठी-डंडे से मारपीट हुई है। गोली चलने या किसी को गोली लगने की बात पूरी तरह बेबुनियाद है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो कुछ भी सामने आएगा उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।