जामनगर के एलेंटो होटल में लगी भीषण आग; कोई हताहत नहीं, 2-3 लोग घायल

जामनगरः जामनगर से करीब 18 किलोमीटर दूर सिका पाटिया के पास गुरुवार को एलेंटो नाम के एक होटल में भीषण आग लग गई, जिस पर काबू पाने के लिए दमकल की कम से कम पांच गाड़ियों को मौके पर तैनात किया गया। किसी को जान की क्षति नहीं हुई है। होटल में फंसे लगभग 27 लोगों को बचा लिया गया है। सांस फूलने की शिकायत कर रहे 2 से 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने की वजह शॉर्ट सार्किट बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले जामनगर के दमकलकर्मियों और कुछ निजी कंपनियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। होटल हाईवे पर होने के कारण काफी ट्रैफिक था। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बाद में आग पर काबू पाया गया।

घटना की सूटना मिलने पर जामनगर कलेक्टर सौरभ पारघी और एसपी प्रेमसुख डेलू बचाव दल के साथ खुद मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य में जूट गए। जिला कलेक्टर के अनुसार, काफी मशक्कत केबाद में आग पर काबू पा लिया गया। होटल में फंसे 27 लोगों को जहां सुरक्षित बाहर निकाला गया वहीं सांस फूलने की शिकायत कर रहे 2 से 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जामनगर के एसपी प्रेमसुख डेलू ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. सभी 27 लोगों को बचा लिया गया है. कोई हताहत नहीं हुआ है. आग पर काबू पा लिया गया है और स्थिति भी नियंत्रण में है।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system