चिराग फैक्टर तय करेगी भावी राजनीति की दिशा और दशा- राजेश भट्ट

पटनाः कुढनी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार केदार गुप्ता की जीत पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने उन्हें बधाई दी है। पासवान ने भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कर उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए कुढनी के सभी मतदाताओं और लोजपा (रा) के सभी कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया है। वहीं, लोजपा (रा) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने भी केदार गुप्ता की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी है। तिवारी ने उम्मीद जताई है कि गुप्ता अपने क्षेत्र के विकास में महती भूमिका निभाएंगे और वहां की जनता के लिए एक बेहतर जन प्रतिनिधि साबित होंगे।

राजेश भट्ट, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता, लोजपा (रा)

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की इस जीत को चिराग फैक्टर का असर बताया है। भट्ट ने कहा है कि पिछले उपचुनाव की तरह कुढ़नी विधानसभा में भी जो परिणाम आए हैं, उसमें चिराग फैक्टर स्पष्ट रूप से उभर कर सामने आया है। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की लोकप्रियता और पार्टी के विजन ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के तहत जिस तेजी से बिहार वासियों की आस्था पार्टी के साथ बढ़ी है उसके संकेत उपचुनाव के परिणाम के रूप में देखने को मिल रहे हैं, जो आने वाले दिनों मे  प्रदेश की राजनीति की दिशा और दशा तय करेगी!

राजेश भट्ट ने बताया कि पिछले चुनाव में भाजपा- जदयू जब गठबंधन मे साथ साथ लड़े थे तो हार हाथ लगी थी। इस बार भाजपा की जीत लोजपा के चिराग फैक्टर के कारण हुई है। भट्ट ने आगे कहा कि फिर से कुढनी में चला चिराग फैक्टर जो भावी राजनीति के शुभ संकेत हैं!

Read also: लोगों को है भरोसा, चिराग की लौ से रौशन होगा बिहार- राजू तिवारी

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system