लोगों को है भरोसा, चिराग की लौ से रौशन होगा बिहार- राजू तिवारी

पटनाः ‘चिराग की लौ से रौशन होगा बिहार’ यह कहना है लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी का। नवादा में एक ही परिवार के 6 लोगों द्वारा आत्महत्या और भोजपुर में 9 दिनों में 9 हत्याओं के बाद पिड़ीत परिवार से मिलने पहुंचे चिराग पासवान के साथ लोगों के इंटरैक्शन पर तिवारी ने कहा कि बिहार जनता मौजूदा सरकार से परेशान है और वह एक बड़े बदलाव के मूड में है।

बिहार की मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए राजू तिवारी ने कहा कि सिस्टम की नाकामी के कारण आत्महत्या करना या हत्याएं होना बहुत बड़ी घटना है, जिसकी चित्कार दिल्ली बैठे चिराग पासवान तो सुन लेते हैं, लेकिन बिहार की कुर्सी से चिपके सत्ता के मद में चूर मुख्यमंत्री नहीं सुन पाते और संवेदनहीन बनकर मौन धारण किए रहते है। इसे जनता देख रही है और समय आने पर माकूल जवाब भी देगी।

तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार भले ही बिहार की कुर्सी पर बैठे हैं, लेकिन जनता के दिलों पर तो चिराग का ही राज है। तिवारी का कहना है कि चिराग पासवान बिहार की आवाम के लिए एक उम्मीद हैं। युवा पीढ़ी के लिए वह एक पॉलिटिकल सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें लोग देखने और सुनने आ रहे हैं। युवाओं का यह रुझान बताता है कि वर्तमान युवा पिढ़ी चिराग में अपना बेहतर भविष्य देख रही है और चिराग ही भविष्य की सियासत के सुरमा हैं।

राजू तिवारी ने कहा कि नवादा हो, भोजपुर हो या कोई अन्य जगह चिराग पासवान जहां भी जाते हैं, उनसे मिलने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। खास बात तो यह है कि जो भीड़ जुटती है, उसमें कार्यकर्ताओं और समर्थकों से ज्यादा उन लोगों की मौजूदगी होती है, जो पार्टी-पॉल्टीक्स से इतर समान्य जीवन जी रहे हैं और मौजूदा सिस्टम से उब चुके हैं। लोग बेहतर और सामर्थ्य विकल्प की तलाश में हैं और उनकी यह तलाश कहीं ना कहीं चिराग पासवान जैसे कर्मठ और जुझारू युवा पर जाकर खत्म होती है।

लोजपा (रा) और पार्टी प्रमुख चिराग पासवान के प्रति आम आदमी के जुड़ाव को देखकर तिवारी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरीके से प्रदेश की आम जनता लगातार हमसे जुड़ रही है निश्चित तौर पर हम बिहार की सियासत में एक नया अध्याय लिखेंगे। साथ ही उन्होंने आम आदमी को यह भरोसा दिलाया कि आप हम पर यक़ीन बनाए रखें हमारे चिराग की रौशनी आपके जीवन को रौशन करेगी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system