24 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024
-Advertisement-

अभिनेता अनिल कपूर से सीखिए लॉकडाउन में कैसे करें अपने समय का सदुपयोग

मुंबईः कोरोना संकट से निपटने के लिए देश भर में जारी लॉकडाउन लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। महिनों से घरों कैद लोग बाहर निकलने और फिर से अपनी दिनचर्या में लौटने को लेकर व्याकुल हैं, लेकिन कुछ लोग इसे एक असर मानकर इसका पूरा-पूरा सदूपयोग कर रहे हैं। बात फिल्म अभिनेता अनिल कपूर की करें, तो वह इन दिनों अपना पूरा-पूरा समय अपने कैरम स्किल को सुधारने में दे रहे हैं।

इस बात को लेकर बॉलिवुड स्टार अनिल कपूर ने इंस्ट्ग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया है। उनमें में से एक तस्वीर की फ्रेम में वे कैरम बोर्ड पर निशाना साधते दीखाई दे रहे हैं। वही एक दूसरी तस्वीर के फ्रेम में वे अपनी अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ कैरन बोर्ड पर निशाना साधते और गेम का आनंद लेते दिखाई पड़ रहे हैं। तस्वीर में अनिल जिम बॉल पर बैठें निशाना साधते दिख रहे हैं जबकि सामने बैठी उनकी पत्नी सुनीता अपनी पारी का इंतेजार करते नजर आ रही हैं।

तस्वीर के कैप्शन में  बॉलिवुड स्टार अनिल कपूर ने लिखा है, ‘और विजेता हैं.. मैं खुद।’

इंस्तटाग्स्वीराम पर शेयर की गई उनकी तस्वीरों पर कई खास लोगों ने भी कॉमेंट किए हैं। कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी कुंद्र ने अपने-अपने कमेंट भी पोस्ट किए हैं।

पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री सोनम कपूर ने कमेंट किया है, ‘आप दोनों को बहुत याद कर रही हूं, आपको देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।’

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्र ने लिखा, ‘वाह, जिस तरह आप दोनों बैठे हो और तालमेल बिठा रहे हो, वह बेहद प्यारा है।’

 

View this post on Instagram

 

Huge shout out to all of you, for your generosity! Please let’s continue supporting the war against Covid-19. If you missed the concert, watch it now, link in bio. Click on the video to donate. 100% of proceeds go to the India COVID Response Fund by @give_india #IforIndia #SocialForGood

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on