कांतारा के सीक्वल की अफवाहें भी चारों ओर छाई हुई है, जिससे दर्शकों का उत्साह अगले लेवल तक बढ़ गया है। फिल्म को मिली शानदार सफलता के बाद दर्शक इसके सीक्वल की घोषणा का इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार निर्माताओं ने फिल्म के सीक्वल का एलान कर दिया है। होम्बले फिल्म की ‘कांतारा’ ने लोगों के दिलों को छुआ है और फिल्म की जबरदस्त सफलता इस बात की गवाही है। महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
फिल्म के लेखक, अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने कहा, “हम बहुत खुश और उन दर्शकों के लिए आभारी हैं जिन्होंने कांतारा को अपार प्यार और समर्थन दिया। फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस खास मौके पर कांतारा के पार्ट 1 की घोषणा कर रहा हूं। आपने जो देखा है वह वास्तव में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा।”
इस खास मौके पर निर्माता विजय किरागंदुर ने भी कहा,” ऋषभ और हमारी टीम कहानी पर कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि फिल्म में कांतारा की बैक स्टोरी को ओपन करते हुए दर्शकों को बताने के लिए और भी बहुत कुछ है और हम बस गारंटी देते है कि कांतारा का सीक्वल पहले से ज्यादा बड़ा और ग्रैंड होने वाला है।”
इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे।