10.1 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

डबल इंजन नहीं, ट्रबल इंजन: पीएम के भाषण पर बमक गये लालू

पटना: जेल में रहकर भी चुनाव में अपनी धमक बनाये रखकर नीतीश और मोदी सरकार पर हमला करने लालू प्रसाद चूक नहीं रहे हे। अब लालू प्रसाद के ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया कि यह डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन है। लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था।

नमो के कमेंट से भड़के लालू

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को छपरा में अपने चुनावी भाषण में कहा था कि बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। एक तो जंगल राज के युवराज भी हैं। बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है जो बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं जो अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

बस, बमक गये लालू

डबल इंजन की सरकार और डबल-डबल युवराज वाले बयान पर लालू बमक गये। उधर तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करते हुए ट्वीट किया कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने यह नहीं बताया कि डबल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? NCRB के आंकड़ो में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है?

सुरजेवाला भी कूद पड़े

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी पीएम मोदी के इस भाषण पर हमला करते हुए कहा कि माननीय मोदी जी, 2015 चुनाव में नीतीश कुमार जी को 18वीं सदी की मानसिकता वाला बता गए थे। आज उन्हें छपरा में डबल इंजन बता रहे हैं। सच ये है कि ये डबल धोखे की सरकार है। एक जुमलेबाज और एक धोखेबाज, बिहार की जनता करेंगे दोनों का इलाज!

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक