20.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गुस्साए फैंस, डैमेज कंट्रोल में जुटे सलमान खान

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद हिन्दी फिल्म उद्योग विवादों में आ गया है और परिवारवाद को लेकर अक्सर होने वाली चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। देश भर में सुशांत के फैंस हिन्दी फिल्म जगत की कई हस्तियों का वायकाट कर रहे है और उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इस बीच हालात का गंभीरता को देखते हुए सलमान खान डैमेज कंट्रोल करने में जुट गए हैं।

लगातार हो रहे विरोध के बीच सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सलमान खान ने ट्विटर के जरिए सभी से अपील की है वे सुशांत के परिवार और उनके फैंस का साथ दें।

लमान खान ने ट्विट में लिखा, ‘मैं अपने सभी फैन्स से ये गुज़ारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और बिल्कुल भी गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।’

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत उनके फैंस ने पटना स्थित सलमान खान के Being Human स्टोर में तोड़फोड़ की है। गुस्साए फैंस ने आउटलेट्स में तोड़फोड़ करने के अलावा सलमान खान के पोस्टर भी फाड़े थे। इसके अलावा मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

बात सेशन मीडिया पर छिड़ी जंग की करें, तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हीं नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। एक तरफ लोग सुशांत की मौत पर पर दुख जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के एक तबके पर निशाना भी साध रहे हैं।

सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, संजय लिला भंसाली समेत कई सेलेब्स को लेकर ऑनलाइन पिटीशन सोशल मीडिया पर खूब चल रही है, जिसे पूरे देशभर में लोग सपोर्ट कर रहे हैं और इस पिटीशन को साइन कर रहे हैं।

Read also: सुशांत सिंह की संदिग्ध मौत: परिवारवाद को लेकर हिन्दी फिल्मोद्योग में फिर हंगामा

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system