20.7 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

रंगोली ने नए घर की खुशी में रखी पार्टी , भतीजे के साथ कंगना ने की मस्ती

कुल्लू: कंगना रनोट की बड़ी बहन रंगोली ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में खरीदे अपने नए घर की ‘हाऊस वार्मिंग’ पार्टी रखी। चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में हुई इस पार्टी में कंगना मस्ती के मूड में दिखीं और उन्होंने अपने भतीजे पृथ्वी के साथ जमकर एन्जॉय किया। इस पार्टी का एक वीडियो रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया।

वीडियो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, ‘परिवार और दोस्तों के साथ गृह प्रवेश का छोटा सा उत्सव। फूलों, केक, उपहारों और ढेर सारा प्यार, हंसी और चमचमाती बातचीत के साथ इसे इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

रंगोली ने अपने इस दो मंजिला 4 BHK नए घर में गृह प्रवेश तो 18 मई को ही कर लिया था, लेकिन लॉकडाउन और कुछ काम बाकी होने की वजह से उन्होंने इसे सेलिब्रेट नहीं किया था। इस नए घर का इंटीरियर कंगना ने ही डिजाइन किया है।

‘विला पेगासस’ रखा घर का नाम

रंगोली ने अपने घर का नाम ‘विला पेगासस’ रखा है। जिसका मतलब ‘पंखों वाला अमर घोड़ा’ होता है। कुछ दिन पहले अपने नए घर की फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि ये नाम मुंबई के उसी अपार्टमेंट के नाम पर है जिसमें अजय और मैंने हमारी शादीशुदा जिंदगी शुरू की थी। पृथ्वी को भी मैंने वहीं पर कंसीव किया था।

दीपक सेन
दीपक सेन
मुख्य संपादक