20.7 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

लॉकडाउन से जुझते लोगों को राहत पहुंचाने में जुटी पूर्व विधायक मुन्नी देवी और उनकी टीम

भोजपुरः राजनीति अपनी जगह सेवा भाव अपनी जगह, क्योंकि मानव का पहला कर्तव्य है मानवता की रक्षा करना। आज पूरा देश, पूरी मानव जाति जिस संकट से गुजर रही है ऐसे में हर सक्षम व्यक्ति का कर्तव्य बनता है कि वो अपनी क्षमतानुसार प्रयत्न करे। यह कहना है शाहपुर की पूर्व विधायक मुन्नी देवी का।

मुन्नी देवी इन दिनों अपनी टीम के साथ कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों के बीच एक योद्धा की तरह डटी हुई हैं। जाति, धर्म और क्षेत्र से ऊपर उठ कर उनकी टीम हर उस आवाम की हिफाजत में लगी है, जो लॉकडाउन से दो चार हो रहे है।

लॉकडाउन के घोषणा होने के बाद से ही पूर्व विधायक मुन्नी देवी ने अपने पति भाजपा नेता भूवर ओझा के साथ शाहपुर विधानसभा की कमान संभाल ली है। पार्टी और जाति-धर्म से ऊपर उठ कर टीम मुन्नी देवी और क्षेत्रीय भाजपा संगठन पदाधिकारी इस विकट परिस्थिति में लगातार जरूरतमंदों के बीच डटे हुए हैं और उनके खाने-पीने की वस्तुओं के वितरण के साथ गैस सिलेंडर घर पर उपलब्ध हो सके इसकी व्यवस्था की गई है।

टीम मुन्नी देवी द्वारा क्षेत्र के हर गांव, कस्बा और मलिन बस्तियों में लगातार सैनिटाइजशन अभियान चलाया जा रहा है साथ ही लोगों को कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए उन एहतियाती उपायों के प्रति जागरूक किया जा रहा है, जिसे सरकार और स्वास्थ्य संस्थाओं द्वारा लगातार प्रचारित किया जा रहा है।

इसके अलावें टीम मुन्नी देवी विभिन्न स्रोतों के जरिये क्षेत्र के उन लोगों को भी हर संभव मदद पहुंचा रही है, जो दूसरे प्रदेशों में रह रहे हैं और जारी लॉकडाउन से घिरे हुए हैं।

टीम के कार्यों की निगरानी खुद मुन्नी देवी और उनके पति भुवर ओझा कर रहे हैं। टीम में चंदन कुमार पाण्डेय,प्रदिप गुप्ता, अंकित पांडेय, गनू पांडेय, ओमप्रकाश वर्मा, रंग लाल यादव, बंटी पांडे, निशु राय,साजन गुप्ता, अमित सिंह, शक्ति वर्मा, चंदन कुमार साहू, विंध्याचल गुप्ता ऋषि गुप्ता और अन्य कई लोग 24 घंटे लगे हुए हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system