19 C
New Delhi
Thursday, February 25, 2021

आजाद क्रिकेट क्लब और वेस्ट एकेडमी बहेरी की टीम विजयी, शिव प्रियांशु ने लगाया शतक

दरभंगाः जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिविजन क्रिकेट लीग मैच के तीसरे दिन के प्रथम पाली के मैच में आजाद क्रिकेट क्लब ने माउंट समर स्पोर्ट्स क्लब को 175 से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आजाद क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 251 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें आजाद क्रिकेट क्लब के शिव प्रियांशु ने सर्वाधिक 53 गेंदों पर 100 रनों का योगदान दिया जबकि अभिषेक कुमार ने 50 गेंदों पर 93 रनों का योगदान दिया।

माउंट समर स्पोर्ट्स क्लब के गेंदबाज सनी ने 3 विकेट तथा अमित एवं शाहनवाज ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में खेलते हुए माउंट समर स्पोर्ट्स क्लब की टीम 15 ओवर में मात्र 76 रनों पर सिमट गई, जिसमें आदाब ने 14 रन, सलीम ने 13 रनो एवं मनीष ने 15 रनों का योगदान दिया। आजाद क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अभिषेक ने 3 विकेट तथा भरत एवं अंकित ने दो-दो विकेट लिए।

Advertisement

दूसरी पाली के मैच में वेस्ट अकैडमी, बहेरी ने मिथिला स्पोर्ट्स क्लब को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2 विकेट से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मिथिला स्पोर्ट्स क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाया जिसमें आफताब ने 37 रनों का योगदान दिया जबकि प्रभाकर एवं सरफराज ने 29-29 रनों का योगदान दिया।

Advertisement

बेस्ट अकैडमी बहेरी के गेंदबाज प्रदीप एवं रोशन ने दो-दो विकेट लिए जबकि अमित, बबलू एवं रविंद्र ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में खेलते हुए बेस्ट अकैडमी बहेरी ने निर्धारित लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते ही प्राप्त कर लिया। बेस्ट एकेडमी बहेरी के बल्लेबाज बबलू ने सर्वाधिक 35 रनों का योगदान दिया जबकि अमित ने 29 तथा रोशन ने नाबाद 16 रन बनाया। मिथिला स्पोर्ट्स क्लब के गेंदबाज आफताब ने 3 विकेट तथा सूरज एवं अमन ने दो-दो विकेट लिए।

कल का प्रथम मैच यंगमेंस क्रिकेट क्लब बनाम भगत सिंह क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरी पाली का मैच जाले एकादश बनाम लहरिया सराय क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। इस आशय की जानकारी आयोजन समिति के सचिव श्री सुजीत कुमार झा ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!