बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने सरेराह दर्जन भर लोगों को मारी गोली, मोदी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

पटनाः बेगूसराय में में बेख़ौफ अपराधियों ने लगातार 11 लोगों को गोली मारकर सबको स्तब्ध कर दिया है। पुलिस-प्रशासन के लिए यह घटना जहां अब तक एक अबूझ पहेली बनी हुई है, वहीं नेताओं के लिए लिए सियासी मसाला बन गया है। प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसे बिहार के इतिहास में अपनी तरह की पहली घटना बताया है, और इसी के आड़ में सरकार पर जमकर निशाना भी साधा है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक बयान जारी करते हुए भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि यह घटना बिहार तो क्या देश के लिए अपनी तरह की पहली घटना होगी जिसमें बाइक सवार दो अपराधी महज़ 30 कीमी के दायरे में 1 दर्जन से ज्यादा लोगों को सरेराह गोली मार देते हैं और पुलिस उन्हें पकड़ भी नहीं पाती। मोदी ने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हुए हैं, अपराधियों को लगता है अब यहां उनकी सरकार बन गई।

बेगूसराय की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने बयान में उन्होंने कार्तिकेय सिंह का भी जिक्र किया और बालू खनन लगे माफियाओं का भी। उन्हों ने कहा कि खनन कार्यालय में जाकर जिस तरह से अधिकारियों को धमकी दी गई और कोई भी गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्हों ने कहा कि पटना के पिरबहोर थाना में जाकर राजद समर्थकों ने जिस तरह से डीएसपी की वर्दी फाड़ने और धमकी देने का काम किया यह सब जंगलराज का परिचायक है।

उनहोंने कहा दिन-ब-दिन बिहार की स्थिति बिगड़ती जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीन दिन पहले लॉ एंड आर्डर को लेकर जो मीटिंग की थी उसका भी कोई परिणाम नहीं निकला। उन्हों ने कहा बिहार में जो हो रहा है यह चिंता का विषय है, यहां के लोग भय और दहशत में जी रहे हैं। लोगों को इस बात की चिंता सता रही है कि बिहार में कहीं फिर से पुराना दौर तो लौट कर नहीं आ जाएगा। उन्हों ने मुख्यमंत्री से ऐसे मामलों पर हस्तक्षेप करने के साथ दोषियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है।

आपको बता दें, मंगलवार को बेगूसराय में दो हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने जिले के अंदर लगभग 30 किलो मीटर तक लगातार न सिर्फ गोलियां बरसाइ बल्कि अलग-अलग जगहों पर बेवजह दर्जन भर लोगों को मार भी दिया। गोली लगने वालों में जहां एक शख़्स की मौत हो गई है, वहीं लगभग 11 लोग जख़्मी हो गए हैं। घटना के बाबत पुलिस अभी किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। जिले में नाकाबंदी कर गिरफ्तारी के लिए सघन अभियान जारी है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system