20.7 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024
-Advertisement-

India wants to Know- क्या अर्नब गोस्वामी भी आयेंगे चुनावी अखाड़े में!

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद उनके परिजनों को न्याय मिले ना मिले कुछ लोगों की सियासी जमीन जरुर बन गई। बिहार के DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय के VRS लेने के बाद इस बात को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है कि क्या सुशांत की मौत पर हंगामा मचाने वाले एक निजी चैनल के एंकर अर्नब गोस्वामी भी चुनावी अखाड़े में आयेंगे।

सियासी ​गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बिहार के DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय, एंकर अर्नब गोस्वामी और अभिनेत्री कंगना रनौत ने काफी बयानबाजी की थी। इन लोगों ने सुशांत को न्याय दिलाने के नाम पर काफी हो हल्ला मचाया था।

सुशांत सिंह के परिवार को न्याय मिले या ना मिले। मगर अब जब बिहार के DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय ने VRS ले लिया हैं, तब सरगर्मी है कि क्या इसके बाद एक निजी चैनल के एंकर अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत भी चुनावी अखाड़े में भाग्य आजमायेंगे?

अभी तक सुशांत सिंह मामले में सिर्फ कुछ ड्रग पेडलर और ड्रग के खरीदारों के नाम ही सामने आये है। कोई बड़ा नाम सामने नहीं आया है। मुंबई पुलिस की थ्योरी को गलत बताने वाले क्या अपने फायदे के लिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल कर रहे थे?

बिहार चुनाव के मद्देनजर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कुछ लोगों ने तमाशा बना दिया। वह भी ऐसे वक्त में जबकि पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा और देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी है।

ऐसे मुश्किल वक्त में ‘पूछता है भारत’ DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय की तरह निजी चैनल के एंकर अर्नब गोस्वामी और अभिनेत्री कंगना रनौत भी तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के नाम पर अपने अपने लिए सियासी जमीन तैयार नहीं कर रहे हैं?

दीपक सेन
दीपक सेन
मुख्य संपादक