28.1 C
New Delhi
Friday, September 24, 2021

Pegasus Spyware: कांग्रेस नेता ने ली चुटकी, कहा- BJP ने समभाव से सबको लूटा

पटनाः बिहार प्रदेश काँग्रेस महासचिव सह मीडिया प्रभारी सरोज तिवारी ने भाजपा पर व्यंग्यात्मक लहजे में निशाना साधा है। उन्होंने कटाक्ष किया कि बीजेपी जाति, धर्म, लिंग, अपने पराये के आधार पर बिना भेदभाव किये सबके साथ एक ही व्यवहार करती है। उसने बिना भेदभाव अपने लोगों के साथ ही समस्त देशवासियों को जमकर लूटा, ठगा, गरीब बनाया, बेरोजगार किया व इजराइली सॉफ्टवेयर पेगासस से जासूसी करवाई।

Advertisement

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी समेत सभी प्रमुख विपक्षी नेताओं, न्यायधीशों, चुनाव आयुक्तों, जाँच एजेंसियों, सुरक्षा बलों, सेना, गुप्तचर एजेंसियों, पत्रकारों अफसरों की जासूसी तो करवाई ही बिना भेदभाव अपने मंत्रियों, नेताओं, आरएसएस नेताओं, अन्य सहयोगी संगठनों के नेताओं, अन्य सहयोगी मीडिया घरानों, अफसरों को भी नहीं बख्शा। उनके बाथरूम, बेडरूम तक कि जासूसी करवाई। बिना किसी भेदभाव के सभी को ऐसा तँग किया कि सारी जनता परेशान है।

Advertisement

सरोज तिवारी का कहना है कि भाजपा ने COVID-19 के दौरान समभाव की मिशाल पेश करते हुए पूरे देश को तो मौत के मुंह तक पहुंचाया ही अपने लोगों के लिए भी नहीं सोंचा, और सबको मरने के लिए उनके हाल पर छोड़ दिया।

Advertisement

तिवारी ने माँग करते हुए कहा कि ऐसे ही समभाव से सभी दलों के सदस्यों से बने जेपीसी या सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान न्यायाधीश की निगरानी में जाँच भी करवा लें। जाँच प्रभावित ना कर सकें इसलिए गृहमंत्री का इस्तीफा भी लेकर व बिना किसी पदलोलुपता व लोभ-लालच के स्वयं प्रधानमंत्री जी को भी इस्तीफा देते हुए अपने किसी अन्य नेता को प्रधानमंत्री पद सौंप समभाव का आदर्श उदाहरण पेश करना चाहिए।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!