Pegasus Spyware: कांग्रेस नेता ने ली चुटकी, कहा- BJP ने समभाव से सबको लूटा

पटनाः बिहार प्रदेश काँग्रेस महासचिव सह मीडिया प्रभारी सरोज तिवारी ने भाजपा पर व्यंग्यात्मक लहजे में निशाना साधा है। उन्होंने कटाक्ष किया कि बीजेपी जाति, धर्म, लिंग, अपने पराये के आधार पर बिना भेदभाव किये सबके साथ एक ही व्यवहार करती है। उसने बिना भेदभाव अपने लोगों के साथ ही समस्त देशवासियों को जमकर लूटा, ठगा, गरीब बनाया, बेरोजगार किया व इजराइली सॉफ्टवेयर पेगासस से जासूसी करवाई।

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी समेत सभी प्रमुख विपक्षी नेताओं, न्यायधीशों, चुनाव आयुक्तों, जाँच एजेंसियों, सुरक्षा बलों, सेना, गुप्तचर एजेंसियों, पत्रकारों अफसरों की जासूसी तो करवाई ही बिना भेदभाव अपने मंत्रियों, नेताओं, आरएसएस नेताओं, अन्य सहयोगी संगठनों के नेताओं, अन्य सहयोगी मीडिया घरानों, अफसरों को भी नहीं बख्शा। उनके बाथरूम, बेडरूम तक कि जासूसी करवाई। बिना किसी भेदभाव के सभी को ऐसा तँग किया कि सारी जनता परेशान है।

सरोज तिवारी का कहना है कि भाजपा ने COVID-19 के दौरान समभाव की मिशाल पेश करते हुए पूरे देश को तो मौत के मुंह तक पहुंचाया ही अपने लोगों के लिए भी नहीं सोंचा, और सबको मरने के लिए उनके हाल पर छोड़ दिया।

तिवारी ने माँग करते हुए कहा कि ऐसे ही समभाव से सभी दलों के सदस्यों से बने जेपीसी या सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान न्यायाधीश की निगरानी में जाँच भी करवा लें। जाँच प्रभावित ना कर सकें इसलिए गृहमंत्री का इस्तीफा भी लेकर व बिना किसी पदलोलुपता व लोभ-लालच के स्वयं प्रधानमंत्री जी को भी इस्तीफा देते हुए अपने किसी अन्य नेता को प्रधानमंत्री पद सौंप समभाव का आदर्श उदाहरण पेश करना चाहिए।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system