सम्राट चौधरी के बिगड़े बोल; कहा- राहुल की दाढ़ी लादेन जैसी, नीतीश बन गए गजनी

पटनाः राजनीति में शुर्खियों बटोरने के लिए अपनी मर्यादा को लांघ जाना कोई नई बात नहीं। राजनेता अपनी पहचान चमकाने के लिए अक्सर कुठ ऐसा कर या कह जाते हैं, जो एक सभ्य समाज को क़तई गवारा नहीं। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी बोलते-बोलते अपनी मर्यादा लांघ दी है। चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना जहां आतंकि ओसामा बिन लादेन से कर दी है, वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मानसीक रुप से बीमार करार दे दीया है।

शुक्रवार को अररिया के तेरापंथ में भवन में भाजपा महा-जनसंपर्क अभियान में कांग्रेस के खिलाफ बोलते-बोलते भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी ओसामा बिन लादेन की तह दाढ़ी बढ़ाकर प्रधानमंत्री बनने की इक्षा रखते हैं। वह दाढ़ी बढ़ाकर सोच रहे हैं कि मोदी जी की तरह प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अशोभनीय टिप्पणी करते हुए चौधरी ने कहा कि नीतीश जी की मानसिक ठीक नहीं है। उनका हाल गजनी फिल्म के आमीर खान के किरदार जैसा हो गया है। PM के ताज का दिवास्वप्न उन्हें परेशान कर रखा है। वो कह रहे हैं मैं देश का प्रधानमंत्री नीतीश कुमार.. बताइए क्या वो देश के PM हैं। विधानसभा में वो 2-3 बार बोल चुके हैं कि जब मैं गृहमंत्री था, वो केंद्र में गृहमंत्री कब रहे, बताइए…वो तो रेल मंत्री थे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system