14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

कोरोना के बाद BJP सांसद रूडी की खो गई याददाश्त! AAP को बताया NDA का हिस्सा

सारणः BJP सांसद सह पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी को कोरोना संक्रमण से मुक्ति के बाद शायद याददाश्त जाने की बीमारी हो गई है। उन्होंने जदयू और वीआईपी के साथ ही आम आदमी पार्टी को भी NDA का हिस्सा बताया है। इसके अलावें रूडी के मुताबिक सारण प्रमंडल में 24 की जगह 32 विधानसभा सीटें है, जिनमें से अधिकांश पर NDA की जित पक्की है।

दरअसल कोरोना से ठीक होने के बाद राजीव प्रताप रूडी शनिवार को पहली बार चुनावी कार्यक्रम में सक्रिय हुए। वे रविवार को छपरा में प्रस्तावित प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए तैयारियों का जायजा लेने छपरा हवाई अड्डा पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने एक के बाद एक लगातार दो गलतियां कर दी।

पहली गलती उन्होंने सारण प्रमंडल में विधानसभा सीटों की संख्या को लेकर की। उन्होंने सारण में 24 की जगह 32 विधानसभा सिट बताए। दूलरी गलती जो अपने आप में बहुत बड़ी कही जा सकती है, वो ये कि जनता दल यूनाईटेड और VIP के साथ ही आम आदमी पार्टी को भी  NDA का घटक दल बता दिया।

आपको बता दें राजीव प्रताप रूडी छपरा से BJP के सांसद हैं। वे वाजपेयी सरकार में केंद्रीय उड्डयन मंत्री रह चुके हैं। फिलहाल वे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के स्टार प्रचारह हैं। चुनावी कार्यक्रम के बीच कुछ दिन पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे  और आज कई दिनों बाद फिर से चुनावी कार्यक्रम के लिए सक्रिय हुए हैं।