24 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

Bihar Assembly Election 2020: कंगना हो सकती हैं भाजपा की स्टार प्रचारक!

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी गोटियां फिट करने में लग गयी है। इस बीच राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गयी है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बिहार में भाजपा की स्टार प्रचारक हो सकती हैं।

सत्ता के गलियारों में सरगर्मी है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कंगना रनौत भाजपा का प्रचार करेगी। संभवत: वह 14 सितंबर को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिल सकती हैं।

कंगना-शिवसेना विवाद के बाद से ही चर्चा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में कंगना रनौत का इस्तेमाल भाजपा और जदयू सहित सहयोगी दल हथियार के तौर पर करेंगे।

हालांकि, भाजपा के सूत्रों ने साफ किया कि पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत विवाद से दूर रहकर चुनाव लड़ेगी। इनका बिहार विधानसभा चुनाव में कोई मुद्दा नहीं होगा। इससे एक दिन पहले यानी शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे।

उधर, शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है और कहा है कि बिहार में विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी कंगना रनौत का इस्तेमाल राजपूत वोट को पाने के लिए कर रही है। इसके अलावा, सामना में कहा गया कि कंगना रनौत को नई अफीम का नशा है। उनका ऑफिस गैरकानूनी है, इसलिए उसे बीएमसी ने तोड़ा है। शिवसेना का ऑफिस से लेना-देना नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, शिवसेना, बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण तोड़ दिया। कंगना ने इसका विरोध जताया और कहा कि उनके ऑफिस में अवैध निर्माण नहीं था। कंगना के वकील ने गुरुवार को हुई सुनवाई में कहा कि बीएमसी ने कंगना का 2 करोड़ रुपए का नुकसान किया है।

दीपक सेन
दीपक सेन
मुख्य संपादक