हादसाः बेकाबू ट्रक ने 10 मजदूरों को रौंदा, तीन बच्चों समेत पांच की गई जान

रोहतासः इस वक्त की सबसे बड़ी और दर्रनाक ख़बर जिले के शिवसागर से आ रही है। यहां बम्हौर के पास एनएच पर एक अनियंत्रित ट्रक ने एक साथ 10 लोगों को रौंद दिया है। इस दर्दनाक घटना में पांच की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। घायल पांच महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घटना सड़क किनारे बने एक लाईन होटल पर हुई।

बताया जाता है कि हादसे के शिकार सभी लोग ईंट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर थे। सभी मजदूर और उनका परिवार यूपी से झारखंड के लातेहार लौट रहे थे। इस दौरान वे सभी शिवसागर थाना क्षेत्र के बम्हौर के पास एनएच के किनारे एक लाइन होटल पर जलपान के लिए रुके थे। ये लोग जैसे ही सड़क किनारे ट्रक से उतरे इसी दौरान एक अन्य अनियंत्रित ट्रक ने उन सभी को कुचल दिया, जिसमें तीन बच्चों समेत पांच की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं।

हादसे के बाद घटनास्थल पर हाहाकार मच गई। आनन-फानन में सभी को पीएचसी शिवसागर लाया गया, जहां से घायलों को पटना रेफर कर दिया गया। चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए पटना भेजा गया है।

मृतकों के शवों का सासाराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके लिए चिकित्सकों की टीम लगाई गई है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने ट्रक को जब्त कर लिया है। हालांकि ट्रक चालक भागने में सफल रहा है। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।