32.1 C
New Delhi
Saturday, July 24, 2021

CCTV में कैद आतंकियों की कायरता, नमाज पढ़कर लौट रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पीठ में मारी गोली

श्रीनगर: आतंकवादियों का कोई मजहब और उनकी कायरता की कोई सिमा नहीं है। घाटी में आमने-सामने की लड़ाई मुंह की खाकर बौखलाए आतंकियों ने श्रीनगर में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने नमाज अता कर घर लौट रहे एक पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या कर दी। शहीद पुलिस इंस्पेक्ट का नाम परवेज अहमद डार है।

बताया जा रहा है कि CID  विंग में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार नौगाम स्थित कनीपोरा मस्जिद के बाहर नमाज अता कर लौट रहे थे। तभी रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। घायल इंस्पेक्टर को तुंरत इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Advertisement

हमले के बाद पूरे इलाके में हाईअलर्ट कर दिया गया है। सुरक्षाबलों की टीम ने मौके पर पहुंच कर पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अब तक हमला करने वाले आतंकियों का कुछ भी पता नहीं चल सका है। बताया गया कि आतंकी किसी वाहन पर सवार होकर आए थे। फायरिंग करने के बाद मौके से भाग गए है।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक इंस्पेक्टर पर हुए हमले में दो आतंकी शामिल थे। CCTV फुटेज के आधार पर उनकी शिनाख्त कर ली गई है। दोनों पहले से घात लगाए थे। मस्जिद के पास पहुंचते ही उन्होंने पीछे से पिस्टल से गोलियां दागीं। कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।

आपको बता दें घाटी में अपने तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले 17 जून को श्रीनगर के पुराने शहर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने घर लौट रहे जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान जावेद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जवान जज के पीएसओ के तौर पर नियुक्त था। इस घटना की जिम्मेदारी TRF ने ली थी।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!