24 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024
-Advertisement-

योगी आदित्यनाथ को सपने में आते हैं AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी

दरभंगाः “योगी आदित्यनाथ को मैं सपने में आता हुं” यह कहना है AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का। ओवैसी शुक्रवार को दरभंगा के बेनीपुर विधानसभा में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। बाबा नागार्जुन स्टेडियम में आयोजित GDSF उम्मीदवार के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदीत्यनाथ पर जमकर निशाना साधा।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बिहार में आकर मैं याद आता हुं। मैं उनके सपने में आता हुं।  उन्हों ने बिहार के विकास के बारे में कुछ नहीं कहा मगर पाकिस्तान के बारे और मेरे बारे में जरूर कहा।“ ओवैसी ने कहा, “मैं भारतीय हुं। मरते दम तक भारतीय रहुंगा। पाकिस्तान मुझे सपने में भी नहीं आता।“

इसके अलावे ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद-कांग्रेस को भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा कि बिहार भारत का पहला राज्य है, जहाँ के 52 प्रतिशत बच्चे अशिक्षित है… इसका जिम्मेदार कौन है? ओवैसी का आरोप है कि बिहार को जदयू, भाजपा, राजद और कांग्रेस ने मिलकर 30 साल में बहुत पिछे कर दिया है। बिहार की तरक्की के लिए बदलाव जरुरी है।

उन्होंने एक के बाद एक लगभग तमाम राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए लोगो से अपील की कि वे किसी के झासे में नहीं आएं और बिहार के विकास के लिए उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए GDSF उम्मीदवार को अपना मत दें।

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।