24 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024
-Advertisement-

एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर जारी किया बयान

नई दिल्लीः एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (Editor Guild of India) ने रीपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर एक बयान जारी किया है। एडिटर्स गिल्ड ने अपने बयान में कहा है कि वह पुलिस द्वारा बुधवार तड़के अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बारे में जानकर हैरान है। हम अचानक हुई इस गिरफ्तारी की निंदा करते हैं और इसे अत्यंत चिंताजनक मानते हैं।

एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (Editor Guild of India) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि सरकार गोस्वामी के साथ न्यायपूर्ण व्यवहार करे और मीडिया द्वारा महत्वपूर्ण रिपोर्टिंग के खिलाफ राज्य शक्ति का उपयोग नहीं करे।

बता दें रीपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को रायगढ़ पुलिस ने बुधवार की सुबह उनके मुंबई स्थित आवास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गोस्वामी को 2018 में हुए एक आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। गोस्वामी पर आरोप है कि उन्होंने ही आत्महत्या करने वालोे को आत्महत्या के लिए उकसाया था।

इस गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर अर्नब का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गोस्वामी के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी देखी जा सकती है। पुलिस पर गोस्वामी के परिवार के साथ भी दुर्व्यवहार करने का आरोप लग रहा है।

इधर गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद देश कमें सियासत भी तेज हो गई है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसकी निंदा करते हुए ट्वीट किया है, ‘आज जो अर्नब गोस्वामी के साथ हुआ वो कल आप के साथ भी हो सकता है ..यदि आप असत्य के ख़िलाफ़ आवाज़ नहीं उठाते!! “समर शेष है, नहीं पाप का भागी केवल व्याध जो तटस्थ हैं, समय लिखेगा उनके भी अपराध”।’

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system