पत्नी ने किया पति संग सोने से इनकार, पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या

मुंबई: मलाड के मालवानी इलाके में हत्या जुड़ी की एक अजिबोगरीब वजह सामने आई है। यहां कथित तौर पर एक पति ने अपनी पत्नी को अपने करीब सोने से मना करने पर पत्थर की पटिया से कुचल कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने स्थानीय थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है, जहां पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई खुरु कर दी है। आरोपी की पहचान 58 वर्षीय ज्ञानदेव गणपत बलाडे के रूप में की गई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, बलाडे से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि उसने अपनी पत्नी विजयमाला बलाडे (48) पर कथित तौर पर हमला किया था, क्योंकि उसने उसे अपने करीब सोने से मना कर दिया था।

मामले के बाबत एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “उनके बीच तब बहस हो गई जब पत्नी ने कहा कि वह उसके बगल में नहीं सो सकती है। जब असहमति बढ़ गई, तो आरोपी ने उसके सिर पर एक भारी पत्थर की पटिया फेंक दी, जिससे उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पत्थर के वार से वह जल्द ही मर गई होगी, और जब संदिग्ध ने देखा कि उसे बहुत खून बह रहा है, तो वह पुलिस स्टेशन गया और पूरी घटना का वर्णन किया। जानकारी मिलने के बाद घटनास्थ पर तत्काल एक पुलिस टीम भेजी गई, लेकिन महिला की पहले ही मौत हो चुकी थी। लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एक अस्पताल में भेज दिया गया था, और आरोपी को भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धारा के तहत हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system