17.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024
-Advertisement-

एक पिस्टल और 7.65 बोर की चार राउंड गोली के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

सिवानः पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दो लोगों को एक पिस्टल और 7.65 के एफ बोर की चार राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों पर अपने साथियों के साथ मिलकर एक शख़्स को गोली मारकर मोटर साईकिल लूटने का आरोप है।

दरअसल 23 फरवरी की शाम को छोटका मांझा स्थित तेतर बाबा मंदिर के पास एक शख़्स को गोली मारकर उससे उसकी मोटर साईकिल लूट ली गई थी। घटना के बाद मामले का उद्भेदन करने के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर सिवान के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम में मैरवा प्रभाग के इन्सपेक्टर अरविन्द कुमार, थानाध्यक्ष मैरवा विनोद कुमार सिंह और थानाध्यक्ष दरौली संजीव कुमार को शामिल किया गया।

मामले को गंभीरता से लेते टीम लगातार अपराधियों की टोह लेने में जुटी रही। उसी क्रम में पुलिस ने दो लोगों को धर दबोचा। उनके पास घटना में घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटर साईकिल, एक पिस्टल और 7.65 के एफ बोर की चार राउंड गोली भी बरामद की गई। पकड़े गए दोनो अपराधियों में उक की पहचान  जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहा महादेव टोला निवासी प्रिंस कुमार के रुप में की गई है जबकि दूसरा शख़्स मैरवा थाना क्षेत्र के छोटका मांझा निवासी विक्की कुमार है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों अपराधियों ने दोस्तों को साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकार की है। दोनों अपराधी शराब तस्करी जैसे मामलों में पहले भी जेल जा चुके हैं।