हथियारबंद लूटेरों ने पेट्रोल पंप कर्मियों से लूटे 15 हजार कैश और 2 मोबाइल फोन

सीवानः जिले में बेलगाम अपराधियों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार अज्ञात लुटेरों ने हथियार के बल पर दरौंदा स्थित प्रताप ऑटो सर्विस पेट्रोल पंप कर्मियों से 15 हजार रुपये लूट लिए हैं। घटना सोमवार की रात 9:10 बजे की है।

घटना की जानकारी देते हुए पंप कर्मी बबलू सिंह ने बताया कि रात्रि में पंप बंद करने के बाद पंप कर्मी ब्रजेश सिंह के साथ बैठकर कैबिन में खाना खा रहे थे। तभी लीलाशाह के पोखरे की तरफ से एक ही बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर पंप कर्मी से एक लाख रुपये फिरौती की मांग की।

Advertisement

पंप कर्मियों ने अपने पास एक लाख रुपये नहीं होने की बात कही। पंप कर्मियों के पैसा नहीं होने की बात सुनकर अपराधियों ने जबरन कैबिन में घुसकर गल्ले में रखे 15 हजार रुपये तथा दो एंड्राइड मोबाइल लूट लेए और फरार हो गयें।

Advertisement

इधर घटना के थोड़ी देर बाद पंप कर्मियों ने पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी पाकर दलबल के साथ मौके पर पहूंचे थानाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने घटना स्थल का का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपनी कोशिश शुरु कर दी है। जल्द ही सभी पकड़े जाएं गे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here