32.1 C
New Delhi
Saturday, July 24, 2021

तेजप्रताप यादव ने की पीएम मोदी को सत्तू खिलाने की पेशकश, वो भी अपने हाथो से सान कर

बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री और RJD सूप्रिमों लालू प्रसाद याद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को सत्तू खिलाने की पेशकश की है वो भी अपने हाथों से सानकर। पटना स्थित अपने आवास पर सत्तू सानते हुए तेजप्रताप ने कहा कि पीएम मोदी को लिट्टी-चोखा दिल्ली में खाने से कोई फायदा नहीं होने वाला है उन्हें बिहार आकर मेरे हाथ से सने सत्तू टेस्ट करना चाहिए। अगर मोदी चाहेंगे तो उनके यहां हम सत्तू कुरियर भी कर देंगे।

पटनाः बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री और RJD सूप्रिमों लालू प्रसाद याद (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने प्रधानमंत्री मोदी को सत्तू खिलाने की पेशकश की है वो भी अपने हाथों से सानकर। पटना स्थित अपने आवास पर सत्तू सानते हुए तेजप्रताप ने कहा कि पीएम मोदी को दिल्ली में लिट्टी-चोखा (Litti-Chokha) खाने से कोई फायदा नहीं होने वाला है। उन्हें बिहार आकर मेरे हाथ से सने सत्तू टेस्ट करना चाहिए। अगर मोदी चाहेंगे तो उनके यहां हम सत्तू कुरियर भी कर देंगे।

तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का दिल्ली में लिट्टी-चोखा खाकर शुर्खियों में आने के बाद कही है। इससे पहले तंज कसते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा था कि ‘केतनो खईब लिट्टी-चोखा बिहार ना भूली राउर धोखा’।

Advertisement

बता दें कि बुधवार को दिल्ली में आयोजित हुनर हाट (Hunar Haat) आयोजन में पहुंचकर पीएम मोदी ने सबको चौंका दिया था। पीएम मोदी ने हुनर हाट (Hunar haat) में बिहारी व्यंजन के एक स्टॉल पर लिट्टी-चोखा खाने के साथ ही चाय की चुस्की ली थी और उसकी तस्वीरें ट्वीटर पर साझा की थी। जिसके बाद पीएम मोदी (PM Modi) के इस कारनामे पर सियासत शुरु हो गई है।

Advertisement

Read also: पढ़िए- RJD चीफ लालू यादव के जीवन से जुड़ी एक दिलचस्प और अनसुनी कहानी

गौरतलब है कि बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। अपने विरोधियों के हर एक गतिविधी पर नजर रखने वाले राजनीतिक दल हर बात पर सियासी पानी चढा रहे हैं। ऐसे में  पीएम के लिट्टी-चोखा खाने को बिहार के चुनाव से जोड़ा जाना लाजिमि है।

अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!