27 C
New Delhi
Thursday, May 6, 2021

हरलाखी—सभा में नीतीश कुमार पर फेंके गये पत्थर, बच गये

पटना: चुनावी सभा में वक्ता पर कुछ—न—कुछ फेंके ही जाते हैं लेकिन इस बार सीएम नीतीश कुमार की सभा में उन पर पत्थर फेंके गये। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उनको कवर कर लिया। कुछ सूत्र प्याज फेके जाने की बात भी कह रहे हैं।

हरलाखी में थी सभा

मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे तभी रैली की भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर चला दिया जिसे देखने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकते रहे, इसका कुछ असर नहीं पड़ता है। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों के द्वारा एक घेरा बना लिया गया जिसके बाद नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करते रहे।

Advertisement

बेरोजगारी पर बोल रहे थे

नीतीश कुमार प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार उनकी आएगी तो रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे। वे भाषण आगे बढ़ा रहे थे उसी बीच में उनके ऊपर में लगातार चीज फेंका जाने लगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि इससे कोई असर पड़ने वाला नहीं है। हालांकि नीतीश कुमार पर पत्थर जैसी कुछ चीजें फेंके जाने के बाद सुरक्षाकर्मी काफी चौकाने हो गए।

पहला हमला नहीं

Advertisement

विधानसभा चुनाव 2020 की चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पहली बार इस तरह का हमला नहीं किया गया है। कई बार उनकी रैली में मुर्दाबाद के नारे लगाए गए तो कहीं उनका विरोध किया गया। राजद के तेजस्वी की सभा में हाल में ही चप्पल फेंका गया था।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!