14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

देश में कोरोना पीड़ितों के बढ़ते आंकड़ों के बीच बिहार से आई अच्छी ख़बर

पटनाः देश में कोरोना पीड़ितों के बढ़ते आंकड़ों के बीच बिहार के लिए अच्छी ख़बर है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक बिहार के 6 मरीजों ने फिर से कोरोना को मात दे दी है। इसी के साथ प्रदेश में मिले कुल 34 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से अब तक कुल 15 मरीज ठीक हो गए हैं।

इसकी जानकारी देते हे सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि “एक सुखद समाचार प्राप्त हुआ है कि कोरोना पॉजिटिव 6 मरीज भागलपुर मेडिकल कॉलेज से स्वस्थ होकर घर चले गए हैं।

बता दें बिहार में अब तक कुल 34 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, जिनमें 22 मार्च को 1 मरीज की मौत हो चुकी है। 18 मरिज अब भी संक्रमित हैं, जबकि 15 मरिजों को इस बिमारी से निजात मिल गई है।

हालांकि जहां मंगलवार को 6 मरिजों को कोरोना से निजात मिलने की ख़बर है वहीं 4 नए मरिजों पहचान किए जाने की भी सूचना है। 4 नए पॉजिटिव केस आने के बाद कोरोना पीड़ितों मौजूदा संख्या अब भी 22 है, जबकि प्रदेश में अब तक की कुल पॉजिटिव मरिजों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है।

मंगलवार को जिन नए मरिजों की पहचान की गई है उनमें  2 सिवान जिले और दो बेगूसराय से है। सिवान के दोनो मरीज एक ही परिवार के हैं, जिनमें 20 साल की एक महिला और 26 साल का एक परूष है। बेगूसराय मेें 15 और 16 साल के दो लड़कों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system