रीगा से BSP उम्मीदवार मुन्नी बबन सिंह ने दाखिल किया नामांकन, लोगों में दिखा खासा उत्साह

सीतामढ़ीः रीगा विधानसभा से ग्रैंड डैमोक्रेटिक सेक्यूलर फ्रंट की ओर से BSP उम्मीदवार मुन्नी बबन सिंह शनिवार को अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले शारदीय नवरात्रि के प्रथम दिन शैलपुत्री की आराधना के बाद बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर सैंकड़ो की तादाद में समर्थकों के साथ डुमरा केन्द्रीय चुनाव कार्यालय से नामांकन को निकली। इस दौरान समर्थकों में भारी उत्साह और अनुशासन देखने को मिला जिसमें महिलाओं और युवाओं की खासी तादाद थी।

 BSP उम्मीदवार मुन्नी बबन सिंह ने कहा कि रीगा का चुनाव पूरे बिहार में इतिहास रचेगा। चुनाव में वे केवल चेहरा मात्र हैं। यह चुनाव क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता लड़ रहे हैं। कार्यकर्ताओं का प्यार, विश्वास और समर्पण ही उनकी जीत होगी। रीगा के कायापलट महायुद्ध में कार्यकर्ता सारथी और आम आवाम योद्धा के रूप में है।

इधर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने नामांकन के दिन ही एक दूसरे को माला पहनाकर रीगा के रन को जीतने का संकल्प ले लिया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि अबकी बार चुक नहीं होगी। मुन्नी बबन सिंह को विजयश्री दिलाकर वे रीगा को आबाद करने में उनका साथ देंगे।

इधर सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए मुन्नी बबन सिंह ने कहा कि वे रीगा के लोगों की पीड़ा समझ रही हैं। हर तरफ बिहार की गद्दी बैठी सरकार और स्थानीय विधायक को लेकर उबाल है। क्षेत्र में विकास कम विनाश अधिक दिखता है। स्वार्थ की राजनीति ज्यादा दिन तक नहीं टिकती, पाप और भ्रष्टाचार का घड़ा अब भर चुका है। जनता फूंक-फूंक कर कदम रख रही है बहरूपियों का पतन तय है।

इस दौरान मुन्नी सिंह ने सभी के सहयोग से ”बदलेगा रीगा-बदलेगा बिहार” का नारा दिया और कहा कि जनता के सहयोग से इस बार उपेन्द्र कुशवाहा का मुख्यमंत्री बनना तय है। इस मौके पर बबन कुमार सिंह, बसपा नेता सहदेव राम, RLSP के रामलछन सिंह, हामिद रजा खान, संजीर आलम मंसूरी, रामश्रेष्ठ महतो, ओम प्रकाश महतो, राजा सिंह कुशवाहा, चंदन कुशवाहा, महंत गनौर दास सहित कई अन्य खास लोग शामिल थे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system