15.3 C
New Delhi
Sunday, January 24, 2021

स्मृति ईरानी समेत कई भाजपा नेताओं को हुआ कारोना

पटना: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। वे बतौर स्टार प्रचारक भाजपा गठबंधन के लिए कैंपेन चलाने बिहार में हैं। इसके अलावा भाजपा विधायक अरुण सिन्हा, सांसद अजय निषाद और मुकेश सहनी भी कोरोनाग्रस्त हो गये हैं।

ईरानी ने खुद साझा की जानकारी

स्मृति ईरानी ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्वीटर पर दी है। उन्होंने लिखा है कि “किसी तरह की घोषणा करने के लिए उससे जुड़े शब्द खोजने मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है। बहरहाल मैं इसे सरल रखना चाहती हूं। मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं और उन सभी लोगों से जो मेरे संपर्क में रहे हैं, उनसे कहना चाहती हूं कि वे भी जल्द से जल्द अपना कोविड टेस्ट करवाएं।”

Advertisement

रूडी, फडनवीस भी कोरोना पीड़ित

मालूम हो कि इससे पहले भाजपा के स्टार प्रचारक राजीव प्रताप रूडी, शाहनवाज हुसैन और चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडनवीस भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं।

Advertisement

साधा था राजद पर निशाना

स्मृति ईरानी चुनाव में भाजपा की स्टार प्रचारक हैं और चुनाव कैंपेन के दौरान वह जोरदार तरीकों से विपक्षियों पर निशाना साधती आ रही हैं। गोपालगंज में आयोजित एक चुनावी सभा में उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा था कि वो 15 साल आपको याद नहीं, जब किसी एजेंसी का शीशा तोड़कर गाड़ी लूट ली जाती थी और कहा जाता था घर में शादी है। तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए स्मृति ने कहा कि जिसने जीवन भर नौकरी नहीं की, वह 10 लाख नौकरी दिलाएगा।

इससे पहले, बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी के एक और स्टार प्रचार और पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!