17.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024
-Advertisement-

तेजस्वी के हमले से विधानसभा में बुरी तरह बौखला गये नीतीश कुमार

पटना: विधानसभा सत्र के अंतिम दिन प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार के बीच गरमा—गरम बहस हो गई। निजी आक्षेप से आहत सीएम भरे सदन में खूब बौखला गये।

आरोप पर भड़क गये थे सीएम

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पर हत्या का आरोप लगा है। उनको जुर्माना भी देना पड़ा है। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार विधानसभा में तेजस्वी यादव पर भड़क गए। सीएम ने कहा कि यह बकवास कर रहा है। इसकी जांच कराई जाए। बड़े भाई सामान दोस्त का बेटा है इसलिए हम सुनते रहते हैं लेकिन यह कुछ भी बोल देता है। ये झूठ बोल रहा है। इसको नेता प्रतिपक्ष कौन बनाया, इसको डिप्टी सीएम किसने बनाया हैं। इस पर जब आरोप लगा तो मैंने कहा कि एक्सप्लेन करो जब नहीं किया तो मैंने इसको छांट दिया।

सरकार को तेजस्वी ने बताया फर्जी

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार फर्जी है क्योंकि वह चोर दरवाजे से आई है। अगर सत्ता में आए हैं तो कुछ काम तो कीजिए। इसके बाद सत्ता पक्ष के सदस्यों ने एतराज जताया। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि इस तरह का असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। ऐसा कभी सदन में नहीं हुआ है।

निजी आरोपों की बौछार

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान ही तेजस्वी और नीतीश ने एक—दूसरे पर जमकर आरोप लगाये थे। नीतीश ने 15 साल के लालू परिवार के राज पर लगातार हमला बोला था। आज भी तेजस्वी ने हमला बोला और यहां तक कह दिया कि नीतीश ने दूसरा बच्चा इसलिए नही चाहा कि कहीं बेटी न हो जाए। निजी स्तरपर यह हमला नीतीश के बौखला जाने के लिए काफी था।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक