32.1 C
New Delhi
Saturday, July 24, 2021

आदित्य नरायण ने इंस्टा पर शेयर की बचपन की तस्वीरें, देखकर आप कहेंगे “हाउ क्यूट”

मुंबईः Indian Idol 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई सभी तस्वीरें पासपोर्ट आकार की हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘Many mini me’s’, जिसमें विभिन्न उम्रों वाली उनकी आधा दर्जन पुरानी तस्वीरें हैं।

कुछ तस्वीरें ब्लैक एंड ह्वाइट में हैं, जबकि अन्य में आदित्य नारायण को रंगीन पोशाक पहने और कैमरे के सामने मुस्कान भरी पोज में दिखाया गया है। गायक नियमित रूप से सोशल मीडिया अपडेट रहते हैं और अपने जीवन से जुड़ी पोस्ट शेयर करते हैं।

Advertisement

आदित्य की इन तस्वीरों पर कई लोगों ने अपी प्रतिक्रिया दी है।  रवि दुबे ने टिप्पणी में लिखा, ‘छोटा बच्चा जान के हमको’ विक्रांत मैसी ने कहा, “नानू साहब।” प्रशंसकों ने दिल के इमोजी भी गिराए और देखा कि आदित्य कितने प्यारे लग रहे थे। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, जिसमें एक दिल का इमोजी जोड़ा गया था, “बहुत प्यारा भैया,”, । एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की,”अभी भी क्यूटनेस वही है वही है”

Advertisement

हाल ही में COVID-19 परिक्षण में पॉजिटिव पाए जाने के बाद  आदित्य ने इंडियन आइडल की मेजबानी से ब्रेक लिया है। उन्होंने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भा साझा की है, जिनका मतलब है बीमारी ने उनके शरीर को कैसे प्रभावित किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो शर्टलेस सेल्फी शेयर कीं; जहां उन्होंने पहले पंच में अपना पंच दिखाया, वहीं दूसरे ने उन्हें ज्यादा फिट दिखाया।

आदित्य जाने-माने पार्श्व गायक उदित नारायण के बेटे हैं और हमेशा अपने पिता के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। एक आठ वर्षीय आदित्य का गायक बनने के अपने सपने के बारे में बात करते हुए एक वीडियो हाल ही में ऑनलाइन साझा किया गया था। वीडियो में आदित्य से उनकी उपलब्धियों के बारे में पूछा जा रहा था। “यह कुछ भी नहीं है, मैं एक बड़ा गायक बनना चाहता हूं, मैं महान ऊंचाइयों को प्राप्त करना चाहता हूं,”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!