Laal Singh Chaddha: रिलीज से पहले बहुत घबराए हुए हैं आमिर खान, 48 घंटे से नींद नहीं आई

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फैमिली एंटरटेनर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, ‘3 इडियट्स’ के अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अपनी फिल्म के कारण पिछले 48 घंटों से सो नहीं पा रहे हैं।

आमिर ने कहा, “मैं अभी बहुत नर्वस हूं, 48 घंटे हो गए हैं मैं सोया नहीं हूं। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, मैं सो नहीं पा रहा हूं। मेरा दिमाग ओवरड्राइव में है, इसलिए मैं किताबें पढ़ता हूं या ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं। 11 अगस्त के बाद ही सो पाउंगा।”

यह पूछे जाने पर कि 11 अगस्त को फिल्म की रिलीज के बाद वह क्या करने जा रहे हैं, आमिर ने कहा, “मैं 11 के बाद आखिरकार सो जाऊंगा, मुझे लगता है कि मैं और अद्वैत (‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक) चैन से सोएंगे और फिर जब हम जागेंगे, तो दर्शक हमें बताएंगे कि उन्हें फिल्म पसंद आई या नहीं। उठकर पता चलेगा।”

‘लगान’ अभिनेता ने प्रशंसकों से प्रामाणिक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के अपने तरीके के बारे में बात की, और कहा, “मैं फिल्म के लिए दर्शकों की वास्तविक प्रतिक्रिया देखने के लिए विभिन्न सिनेमाघरों में घूमता हूं। दर्शकों को यह नहीं पता चलता कि मैं फिल्म के दौरान हॉल में मौजूद हूं।

उन्होंने बताया, “पहले सप्ताह के लिए, मैं प्रोजेक्शन विंडो या साइड के दरवाजों से दर्शकों की अनफ़िल्टर्ड प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए विभिन्न शहरों और विभिन्न हॉलों का दौरा करता हूं। यह थिएटर पर निर्भर करता है, जहां छिपने की जगह बेहतर है। इसके माध्यम से, मुझे मिलता है दर्शकों से एक अनफ़िल्टर्ड प्रतिक्रिया। अगर दर्शकों को पता चल जाए कि मैं हॉल में मौजूद हूं, तो प्रतिक्रिया अलग हो सकती है, लेकिन मैं जनता से एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया का अनुभव करना चाहता हूं।”

अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, ‘लाल सिंह चड्ढा’ अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। यह 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी फिल्म का हिस्सा हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system